आज अभिनेता राजशेखर साहनी की फिल्म पहल की शूटिंग का अंतिम दिन ।

उत्तर प्रदेश


…....…...........................
हिंदी फीचर फिल्म 'पहल' की शूटिंग आज सफलतापूर्वक समाप्त हो गई। दर्शकों को जल्द ही सिनेमाघरों में अभिनेता राजशेखर साहनी और अभिनेत्री प्रियंका रघुवंशी के दमदार अभिनय देखने को मिलेगा। 'भीष्म साहनी' के नुक्कड़ नाटक 'हानुश' से प्रसिद्ध अभिनेता 'राजशेखर साहनी' आप सभी को बड़े पर्दे पर फिल्म 'पहल' में मुख्य नायक की भूमिका में नजर आएंगे।
    फिल्म निर्माता रामसूरत बिंद उन सभी व्यक्तियों का ह्रदय से आभार व्यक्त करते हैं  जो पर्दे के पीछे से अपना अमूल्य समय देकर शूटिंग के समय सहायता की है। 'राजापुर सिकरौर सरायमीर' जनपद 'आजमगढ़' के अभिन्न सहयोगी बुद्धि राम बिंद, अनिल कुमार बिंद, अभिषेक बिंद,सर्वजीत बिंद सूर्या आदि लोगों ने अपना अमूल्य योगदान दिया है। 
      फिल्म के समाचार को प्रदर्शित करने के लिए इलेक्ट्रिक एवं प्रिंट मीडिया का भी रामसूरत बिंद आभार प्रकट करते हैं। राकेश कश्यप, राजीव शुक्ला, केशव पंडित, धर्मवीर कीर, मुकेश मधुर आदि ने फिल्म के समाचार को प्रकाशित करने में मदद किया है ।  पहल फिल्म के कोरियोग्राफर सागर शान हैं ।
      फिल्म के अन्य सहायक कलाकार सुनील निषाद, ओमप्रकाश ओम,  आशा, मुकेश, बृजनाथ सिंह , केतन सोनी , , असीम साहनी, विद्या, अजय कुमार, राहुल साहनी आदि ।


Comment






Total No. of Comments: